BJP ओबीसी मोर्चा की सातवीं रुवर्चुअल मीटिंग, मीडिया प्रभारी और प्रवक्तागण हुए शामिल

BJP ओबीसी मोर्चा की सातवीं रुवर्चुअल मीटिंग, मीडिया प्रभारी और प्रवक्तागण हुए शामिल

रांची/ झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी पिछड़ी जाति मोर्चा की सातवीं वर्चुअल मीटिंग प्रदेश अध्यक्ष अमरदीप यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई। शनिवार को संपन्न बैठक में राज्य के सभी मीडिया प्रभारी और प्रवक्तागण शामिल हुए। मीटिंग में सेवा ही संगठन है-2 में मोर्चा द्वारा किये गए कार्यों की समीक्षा की गई। सभी को जनहित के लिए सक्रिय रहने और मंडल कमिटियों का शीघ्र गठन का अनुरोध किया गया।

प्रदेश अध्यक्ष ने उपस्थित पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं को कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय मूल्यों में बढ़ोतरी के बावजूद उन्हें पुरानी दरों पर ही खाद मुहैया कराने का निर्णय लिया है। इसके बाद डीएपी खाद का एक बैग 2400 की जगह अब 1200 रुपये में ही मिलेगा।

यादव ने कहा कि सरकार ने कोरोना से निबटने के लिए अपने देश में निर्मित संयत्र और उपकरणों के अलावा विदेशों से ऑक्सीजन सिलिंडर, कंसेंट्रेटर आदि सभी राज्यों को मुहैया कराया। अभी तक देश भर में लगभग 18 करोड़ नागरिकों को वैक्सीन लगाया जा चुका है। भारत ने कोरोना की दो वैक्सीन के साथ दवा और अब होम टेस्ट किट बनाया है। केंद्र सरकार जहां बीमारी वहीं इलाज की नीति पर काम कर रही है, सरकार अपने नागरिकों की रक्षा के लिए प्रतिबद्ध और कटिबद्ध है।

बैठक में प्रदेश प्रवक्ता विनय कुमार सिंह ने कहा कि गिरिडीह में सदर अस्पताल का 4 वेंटिलेटर कई दिनों से खराब है लेकिन जिला प्रशासन सूचना देने के बाद भी सुध नही ले रही है जबकि श्रडड की सरकार और गिरिडीह में इसी पार्टी के विधायक है।

मीटिंग में प्रवक्ता प्रो अर्जुन प्रसाद वर्मा, परमेश्वर चैधरी, मीडिया प्रभारी राजीव रंजन उर्फ पिंटू ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन प्रदेश महामंत्री शिवप्रसाद साहू और धन्यवाद ज्ञापन निर्भय ठाकुर ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »