अंबानी परिवार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

अंबानी परिवार को फिर मिली जान से मारने की धमकी, मुंबई पुलिस के हत्थे चढ़ा युवक

मुंबई/ मुंबई पुलिस अरबपति उद्योजक मुकेश अंबानी एवं उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देने वाले एक युवक को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार, सोमवार को दक्षिण मुंबई के सर एच.एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में कई फोन कॉलों में धमकियां दी गईं।

अस्पताल के सीईओ डॉ. तरंग ज्ञानचंदानी ने एक समाचार को बताया कि हमारे पास एक के बाद एक आठ कॉल आए, किसी अज्ञात व्यक्ति ने हमारे चेयरमैन मुकेश अंबानी को जान से मारने की धमकी दी। हमने तुरंत पुलिस में शिकायत की। हमने अपनी आंतरिक सुरक्षा के उपाय भी शुरू कर दिए हैं और हमें मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है।

जांच शुरू करते हुए, स्थानीय पुलिस ने फोन करने वाले का पता लगा लिया है और घटना के संबंध में कथित तौर पर अस्वस्थ दिमाग वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

साथ ही एहतियात के तौर पर अंबानी के आवास एंटीलिया में भी परिवार की निजी सुरक्षा व्यवस्था के साथ सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। बमुश्किल 18 महीनों में यह दूसरी बार है, जब अंबानी परिवार को निशाना बनाया गया है। इससे पहले फरवरी 2021 में जब 20 जिलेटिन की छड़ें और एक धमकी नोट के साथ एक एसयूवी परिवार के घर एंटीलिया के पास छोड़ी गई थी।

इसने कई सेवारत या सेवानिवृत्त पुलिसकर्मियों के साथ बड़े पैमाने पर राष्ट्रीय हंगामा किया, एसयूवी मालिक मनसुख हिरन को बाद में ठाणे में मृत पाया गया और एक राजनीतिक उथल-पुथल ने पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाले तत्कालीन महा विकास अघाड़ी के कार्यकाल के दौरान कई महीनों तक राज्य को हिलाकर रख दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »