दिल्ली को दहलाने के फिराक में था पाकिस्तानी आतंकवादी, AK-47 के साथ गिरफ्तार

दिल्ली को दहलाने के फिराक में था पाकिस्तानी आतंकवादी, AK-47 के साथ गिरफ्तार

नई दिल्ली/ राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में विगत एक दशक से रह रहे पाकिस्तानी आतंकवादी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार व्यक्ति किसी बड़े हमले के फिराक में था।

देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पुलिस ने एक पाकिस्तानी आतंकवादी को पकड़ने का दावा किया है। पुलिस ने आतंकी के पास से एक एके-47 गन और बड़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद किया है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके से पाकिस्तानी आतंकी को अरेस्ट किया है।

पुलिस सूत्रों से मिली खबर में बताया गया है कि पाकिस्तानी आतंकी का नाम मोहम्मद अशरफ उर्फ अली है। आतंकी पाकिस्तान के पंजाब प्रांत का रहने वाला है। आतंकी मोहम्मद अशरफ दिल्ली के शास्त्री नगर में अली अहमद नूरी के नाम से रह रहा था। पुलिस ने आतंकी के पास से एके-47 और ग्रेनेड बरामद किया है। आतंकी ने जाली दस्तावेजों की मदद से भारत का पहचान पत्र भी बना रखा था।

पुलिस ये जानने की कोशिश कर रही है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथ और कितने लोग हैं? पुलिस को शक है कि आतंकी मोहम्मद अशरफ के साथी कई अन्य जगहों पर छिपे हो सकते हैं। दिल्ली पुलिस कई अन्य जगहों पर भी रेड कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »