नए विवाद में फंसे परमबीर, सेवानिवृत सहायक पुलिस आयुक्त ने लगाए गंभीर आरोप

नए विवाद में फंसे परमबीर, सेवानिवृत सहायक पुलिस आयुक्त ने लगाए गंभीर आरोप

मुंबई/ पुलिस आयुक्त रहे परमबीर सिंह पर सेवानिवृत सहायक पुलिस आयुक्त समशेर खान पठान ने गंभीर आरोप लगाए हैं। इस आरोप के बाद एक बार फिर से सनसनी फेल गयी है और परमबीर सिंह संदिग्धों की कतार में खड़े हो गए हैं।

समशेर खान ने पूर्व पुलिस आयुक्त परमबीर सिंह को 26/11 आतंकी हमले के दोषी मोहम्मद अजमल कसाब से जब्त मोबाइल फोन को नष्ट करने का आरोप लगाया है। उन्होंने दावा किया है कि परमबीर सिंह, अजमल कसाब का मोबाइल फोन नष्ट कर दिए थे।

पठान ने जुलाई में मुंबई पुलिस कमिश्नर को एक लिखित शिकायत सौंपी थी। उस शिकायत में उन्होंने इस मामले की पूरी जांच का भी अनुरोध किया था। यही नहीं पठान ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि यदि मेरी शिकायत सही पायी जाए तो परमबीर सिंह पर जरूरी कार्रवाई भी की जाए।

पठान ने अपनी शिकायत चार महीने पहले पेश की थी, लेकिन बीते दिन गुरुवार को सोशल मीडिया पर यह प्रसारित कर दिया गया। इसका व्यापक असर भी दिखा। दरअसल, गुरूवार को ही सिंह, मुंबई क्राइम ब्रांच के सामने उनके खिलाफ गोरेगांव पुलिस स्टेशन में दर्ज जबरन वसूली के मामले में बयान दर्ज करने के लिए पेश हुए।

सिंह को इसी साल मार्च में मुंबई पुलिस प्रमुख के पद से हटा दिया गया था। सिंह फिलहाल कई आरोपों से घिरे हैं और कई प्रकार के विवादों में भी फंसे हैं। पठान ने उनपर आरोप लगा उन्हें नए विवाद में फंसा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »