कुलगाम में एक आतंकवादी ढ़ेर, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी

कुलगाम में एक आतंकवादी ढ़ेर, सुरक्षा बलों का सर्च ऑपरेशन जारी

श्रीनगर/ सुरक्षा बलों ने जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में एक आतंकी मारा गिराने का दावा किया है। सुरक्षा बलों की ओर से जारी जानकारी में बताया गया है कि कुलगाम में आतंकवादियों के खिलाफ अभी भी ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षा बलों ने आज कुलगाम जिले के चवालगाम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ प्रारंभ किया था। इस मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। माना जा रहा है कि इस इलाके में दो-तीन और आतंकी मौजूद हैं। क्षेत्र में सीआरपीएफ और पुलिस का संयुक्त अभियान जारी है।

सुरक्षा बलों को इलाके में आतंकियों के होने की खबर मिली थी। गुरुवार (11 नवंबर) की सुबह जैसे ही सुरक्षा बलों ने क्षेत्र को अपने कब्जे में लिया आतंकवादी सुरक्षा बल पर गोली चलाने लगे। जवाब में सुरक्षा बलों ने भी गोली चलाई। इस गोलीबारी में एक आतंकवादी मारा गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जैसे ही सुरक्षा बल के दस्ते ने संदिग्ध स्थान की घेराबंदी की, छिपे हुए आतंकवादियों ने दस्ते पर गोली चला दी। इसके बाद मुठभेड़ प्रारंभ हो गयी।

कश्मीर जोन के पुलिस अधिकारी ने ट्वीट कर बताया कि कुलगाम जिले के चवालगाम इलाके में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई है।

पुलिस ने बताया कि शुरुआती गोलीबारी में एक आतंकी मारा गया है। पुलिस के एक सूत्र ने कहा कि हालांकि खुफिया इनपुट से पता चलता है कि इलाके में दो या तीन आतंकवादी फंसे हो सकते हैं लेकिन आतंकवादियों की वास्तविक संख्या ऑपरेशन समाप्त होने के बाद ही पता चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »