कार की चपेट में आने से चाचा की मौत, भतीजा घायल

कार की चपेट में आने से चाचा की मौत, भतीजा घायल

छपरा/ बिहार में सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मांझाी बरौली मुख्य मार्ग पर चकिया के समीप एक कार की चपेट में आने से चाचा भतीजा जख्मी हो गए।जिसमें चाचा की मौत इलाज के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में हो गई। जबकि भतीजा का इलाज मांझी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार नरपलिया बाजार से चाचा भतीजा एक साइकिल पर सवार होकर असोमवार को पने घर चकिया आ रहे थे। इसी बीच पीछे से तेज गति से आ रही एक कार ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसमें दोनों लोग जख्मी होकर गिर पड़े।

दोनों घायल को आनन-फानन में मांझी सीएचपी लाया गया। डॉक्टरों ने घायल उदय राम की चिंताजनक स्थिति को देखते हुए परिजन छपरा से पटना ले जा रहे थे इसी क्रम में घायल उदय की मौत हो गयी। जबकि भतीजा श्रीकांत राम का इलाज मांझी सीएचसी में किया गया।

घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भागने लगा। हालांकि कुछ ही दूरी पर गाड़ी को ग्रामीणों के सहयोग से मांझी पुलिस ने जप्त कर लिया।चालक भागने में सफल रहा।

सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंचकर जांच में जुट गई। मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया वहां उपस्थित लोग परिजन को लाख समझाते रहे लेकिन कोई समझने का नाम नहीं ले रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »