झारखंड : स्व. रूपा के परिजनों से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

झारखंड : स्व. रूपा के परिजनों से मिला भाजपा का प्रतिनिधिमंडल

रांची/ भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकार के नेतृत्व में पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल दरोगा स्व. रूपा तिर्की के परिजनों से मुलाकात की। दरअसल, भाजपा का प्रतिनिधिमंडल रूपा के पैत्रिक गांव गया था।

इस दौरान रूपा के परिजनों ने भाजपा नेताओं को बताया कि रूपा ने आत्महत्या नहीं बल्कि उनकी निर्मम हत्या की गई है। परिजनों ने बताया कि हमलोगों के आवेदन पर पुलिस तनिक भी विचार नहीं कर रही है। हमलोगों ने रूपा की हत्या को लेकर आवेदन दिया था, जिसमे पंकज मिश्रा के नाम को नामजद बनाया है, परंतु वहां की पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर आत्महत्या का नाम दे दिया है और आजतक पंकज मिश्रा से पूछताछ तक नहीं की गयी है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने सांत्वना देते हुए कहा रूपा सिर्फ एक परिवार की बेटी नही, पूरे समाज एवं राज्य की बेटी है। रूपा को न्याय दिलाने तक पूरी भाजपा परिवार रूपा के परिजनों के साथ है। प्रकाश ने कहा कि इस घटना के संदर्भ में बात करने पर पुलिस-प्रशासन द्वारा अनदेखा किया जा रहा है। इससे स्पष्ट है कि इस मामले की लीपापोती चल रही है। प्रकाश ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के इस अवमानना के खिलाफ भी मामला दर्ज कराया जाएगा।

कहा कि राज्य सरकार एक शातिर व्यक्ति को बचाने के लिए इस घटना को ठंडे बस्ते में डालने की कोशिश में लगी है। उन्होंने कहा कि रूपा के हत्या में जो-जो भी दोषी है उसे कड़ी से कड़ी सजा दिलवा के रहेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »