कांग्रेस सरकार ही वास्तव में है आम आदमी की सरकार : सुखजिन्दर सिंह रंधावा

कांग्रेस सरकार ही वास्तव में है आम आदमी की सरकार : सुखजिन्दर सिंह रंधावा

बठिंडा/ पंजाब के उप मुख्यमंत्री सरदार सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने यहाँ कहा कि मुख्यमंत्री सरदार चरणजीत सिंह चन्नी के योग्य नेतृत्व वाली सरकार ही वास्तव में आम आदमी की सरकार है। राज्य सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक और क्रांतिकारी फैसलों से राज्य का हर वर्ग और हर आम आदमी खुशी महसूस कर रहा है।

स. रंधावा आज यहाँ लेक व्यू में पुलिस अधिकारियों के साथ अपराध की रोकथाम सम्बन्धी की गई बैठक के उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे। इस मौके पर उप मुख्यमंत्री के विशेष प्रमुख सचिव वरुण रूजम और डीजीपी स. इकबालप्रीत सिंह सहोता विशेष रूप से उपस्थित रहे।

लेक व्यू में पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए उप मुख्यमंत्री स. सुखजिन्दर सिंह रंधावा ने कहा कि केंद्र सरकार राज्य के अंदर सीमावर्ती क्षेत्र का दायरा बढ़ाकर पंजाब सरकार के हकों पर डाका मार रही है।

उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि पंजाब पुलिस राज्य के अंदर अपराध, नशों की रोकथाम और आम लोगों की सुरक्षा के लिए बेहतर कारगुजारी कर रही है। उन्होंने एक और सवाल का जवाब देते हुए कहा कि श्री गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी के मामलों में किसी भी दोषी को बख़्शा नहीं जाएगा।

उन्होंने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि आम आदमी पार्टी का राज्य के अंदर कोई भी आधार नहीं रहा है, क्योंकि बठिंडा संसद से सम्बन्धित तीन विधायक श्रीमती रुपिन्दर कौर रूबी, श्री नाजर सिंह मानशाहिआं और श्री जगदेव कमालू कांग्रेस पार्टी में शामिल हो चुके हैं और भविष्य में और भी प्रतिनिधि शामिल हो सकते हैं। उन्होंने अन्य सवाल के जवाब में कहा कि शिरोमणि अकाली दल पार्टी को पंजाब के हकों पर डाका मारने वाली पार्टी बताया।

इससे पहले उप मुख्यमंत्री स. रंधावा ने अपराध की रोकथाम के लिए बठिंडा, फिरोजपुर और फरीदकोट पुलिस रेंज क्रमवार आईजी और डीआईजी और जिला पुलिस प्रमुखों के साथ एक विशेष बैठक की। इस दौरान स. रंधावा ने उनके अधिकार क्षेत्रों के अधीन होने वाले अपराध और नशों की रोकथाम सम्बन्धी किए जा रहे कार्यों की समीक्षा की। इस मौके पर स. रंधावा ने उपस्थिति उच्च अधिकारियों को सख्त आदेश देते हुए कहा कि यदि उनके जिलों में कोई भी नशा-तस्कर नशा बेचता या बिकता पकड़ा गया तो सम्बन्धित पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों को यह भी आदेश दिए कि आम लोगों की सुरक्षा सुनिश्चित बनाने एवं अपराध रोकने में किसी तरह की ढील ना बरती जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »