झारखंड पुलिस की त्वरित कार्रवाई, डकैती के कुछ ही घंटों में बैंक लुटेरों को धर दबोची

झारखंड पुलिस की त्वरित कार्रवाई, डकैती के कुछ ही घंटों में बैंक लुटेरों को धर दबोची

गिरिडीह/ सोमवार दोपहर डकैतों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम देते हुए हथियार के बल पर कैश काउंटर से करीब साढ़े सात लाख लूट कर फरार हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पैसा निकालने के बहाने 6 अपराधी बैंक में घुसे और बैंक में घुसते ही सबसे पहले हथियार के बल पर गार्ड को बंधक बना लिया। फिर ग्राहकों को अपने जगह पर बैठने को कहा। इसके बाद कैश काउंटर से करीब साढ़े सात लाख रुपये लूटकर बाइक पर सवार होकर फरार हो गये।

बैंक डकैती की इस वारदात को अपराधियों ने गिरिडीह के सरिया केसवारी स्थित यूको बैंक की शाखा में अंजाम दिया। घटना के बाद बैंककर्मी और ग्राहक डरे-सहमे हैं।

पुलिस के द्वारा प्राप्त सूचना में बताया गया है कि त्वरित कार्रवाई करते हुए बैंक डकैती में संलिप्त तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है साथ ही उसके पास से तीन लाख रूपये नकद बरामद कर लिए गए हैं। शेष अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है।

बैंक के कर्मियों की मानें तो घटना के वक्त ग्राहकों की काफी भीड़ थी। सभी अपराधी मास्क पहनकर बैंक में घुसे। हथियार का भय दिखाकर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को कब्जे में लेकर पैसा लूटकर आराम से बगोदर के अटका की तरफ फरार हो गये।

सरिया पुलिस ने हजारीबाग की बरकट्ठा पुलिस के सहयोग से तीनों को बरकट्ठा इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में गिरफ्तार तीनों अपराधियों ने कई राज उगले हैं। मिले इनपुट के आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »