RSS नेता की हत्या, शरीर पर मिले 50 से अधिक चाकू के घाव

RSS नेता की हत्या, शरीर पर मिले 50 से अधिक चाकू के घाव

तिरूवनंतपुरम/ केरल में आरएसएस के एक नेता को मौत के घाट उतार दिया गया। घटना में पीएफआई की राजनीतिक शाखा, सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया के कार्यकर्ताओं का हाथ बताया जा रहा है।

घटना पलक्कड़ जिले के मालमपुझा की है। यहां राष्ट्रीय स्वंसेवक संघ के एक स्थानीय नेता की उस समय धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी जब वे अपनी पत्नी के साथ कहीं जा रहे थे। इधर इस घटना के एक प्रत्यक्षदर्शी की भी मौत की खबर है। घटना को इतनी विभत्सता के साथ अंजाम दिया गया कि वह व्यक्ति घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया और अस्पताल पहुंचते उसकी मौत हो गयी।

भारतीय जनता पार्टी के मुताबिक हमलावरों ने आरएसएस के मंडल बौद्धिक प्रमुख एस संजीथ (27) को पहले गाड़ी से टक्कर मारी गयी, फिर उनपर चाकुओं से हमला किया गया। पुलिस के अनुसार संजीथ के शरीर पर 50 से अधिक चाकू के घाव मिले हैं।

स्थानीय पुलिस के अनुसार घटना सोमवबार करीब नौ बजे की है। दरअसल, संजीथ, अपनी पत्नी को लेकर काम पर जा रहे थे। उसी वक्त एक गिरोह के कुछ सदस्यों ने कार से उनका पीछा किया और टक्कर मार दी। जब संजीथ गिर गए तो उनकी पत्नी के सामने उन पर हमला किया गया। इस हमले में संजीथ की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

पुलिस ने बताया कि जिले के मारूता रोड निवासी 56 वर्षीय रामू की भी मौत हो गई है। रामू घटना का प्रत्यक्षदर्शी बताया जा रहा है। रामू खूनखराबे को देखा और घटनास्थल पर ही बेहोश हो गया। जब रामू को अस्पताल पहुंचाया गया तो उसकी मौत हो गयी।

इस घटना पर भाजपा के जिलाध्यक्ष के एम हरिदास ने अपनी प्रतिक्रिया में बताया है कि आरएसएस के कार्यकर्ता की हत्या में सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया की भूमिका है। उन्होंने बताया कि इस घटना को पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की राजनीतिक शाखा के कार्यकर्ताओं ने अंजाम दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »