RIMS में मरीजों के आश्रितों के बीच ताजा भोजन लेकर पहुंचे ABVP के कार्यकर्ता

RIMS में मरीजों के आश्रितों के बीच ताजा भोजन लेकर पहुंचे ABVP के कार्यकर्ता

रांची/ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की रांची महानगर इकाई ने आज एक बार फिर खुद पौष्टिक भोजन बनाकर रिम्स में भर्ती कोरोना संक्रमित परिवार एवं जरूरतमंदों के बीच वितरण किया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं का दावा है वे इस काम को खुद के कार्यकर्ताओं के बदौलत कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार अभाविप प्रदेश कार्यालय में भोजन बनाकर जरूरतमंदों के बीच बांटा जा रहा है।

परिषद के महानगर संगठनमंत्री प्रताप ने बताया कि हमारा यह प्रयास है, कोरोना काल के विकट परिस्थिति में लोगों को भोजन की कमी नहीं पड़ने पाए। संगठनमंत्री ने बताया कि हमलोग फिलहाल आपसी सहयोग के माध्यम से ही इस काम को अंजाम दे रहे हैं। हमारी छात्रा कार्यकर्ताएं अपने कार्यालय वर्दमान कंपाउंड में भोजन बनाने का काम कर रही हैं।

उन्होंने बताया कि भोजन की पैकेजिंग भी हमलोग खुद कर रहे हैं। प्रताप ने बताया कि यह काम अनवरत रूप से जारी रहने वाला है। हमलोग इस काम को और गति देने वाले हैं तथा अन्य प्वांटों पर भी भोजन वितरण की योजना बनाई जा रही है।

मौके पर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद महानगर मंत्री पल्लवी गाड़ी, कुमार दुर्गेश, प्रेम प्रतीक, आदित्य सिंह, रवि अग्रवाल, रितेश सिंह, नंद राज तिवारी, कबीर शर्मा, कृष्णा कुमार, अभिषेक वर्मा, ऋषभ सिन्हा आदि कार्यकर्तागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »