अखिलेश से मिले संजय, SP और RLD के गठबंधन में AAP भी होगा सकता है शामिल

अखिलेश से मिले संजय, SP और RLD के गठबंधन में AAP भी होगा सकता है शामिल

नई दिल्ली/ आम आदमी पार्टी के नेता व सांसद संजय सिंह मंगलवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं की मुलाकात उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुई।

लोहिया ट्रस्ट में करीब 30 मिनट की बैठक हुई। दोनों के बीच सियासी हालात और गठबंधन को लेकर चर्चा हुई। हालांकि अभी सीटों के बंटवारे को लेकर कोई अहम सूचना सार्वजनिक नहीं की गयी है लेकिन दोनों नेताओं के मुलाकात के बाद से यह अनुमान लगाया जा रहा है कि अब आप भी सपा के साथ गठबंधन कर सकता है।

बैठक के बाद बाहर निकले आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि यह पूरी तरह से व्यक्तिगत मुलाकात थी। भाजपा शासन में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चैपट है। इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा। अखिलेश यादव से मिलकर भाजपा से निपटने की रणनीति पर चर्चा की गई है। अभी सपा से मिलकर चुनाव लड़ने के मुद्दे पर बात नहीं हुई है।

सूत्रों का कहना है कि दोनों नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव गठबंधन को लेकर चर्चा हुई है लेकिन अभी तक सीट तय नहीं हो पाई है। सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेंद्र चैधरी ने कहा कि दोनों नेताओं के बीच हुई मुलाकात को अभी गठबंधन से जोड़कर नहीं देखा जाना चाहिए।

दूसरी तरफ, सपा का राष्ट्रीय लोक दल के गठबंधन लगभग तय हो गया है। अखिलेश यादव और रालोद प्रमुख चैधरी जयंत सिंह की मंगलवार को घंटों बात हुई। हालांकि दोनों ने सीटों के बंटवारे पर पत्ते अभी नहीं खोले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »