गोपालगंज : नदी में पलटी नाव, तीन बच्चे सहित चार की मौत, एक लापता

गोपालगंज : नदी में पलटी नाव, तीन बच्चे सहित चार की मौत, एक लापता

गोपालगंज/ बिहार के गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना के रामजीता भेजछापर गांव के पास दाहा नदी में एक नाव पलट गई। नाव पर कुल 20 लोग सवार थे। चार लोगों को मौत हो गई जबकि एक बच्ची अभी तक लापता है।

मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं। मरने वालों में कुचायकोट थाना के हाता मठिया गावं के 25 वर्षीय पुष्पा कुमारी, रामपुर मुकुद गांव के 14 वर्षीय आकाश कुमार, मटिहनिया गांव के 12 वर्षीय पवन महतो और मटिहनिया सलेहपुर गांव के 12 वर्षीय गोलु कुमार शामिल है।

हातामठिया गांव के 4 वर्षीय सृष्टि कुमारी का अभी तक पता नहीं चल सका है। घटना पर जिले के वरीय अधिकारियों ने कैप किया है। गोताखोर शव को खोजने में लगे हुए है।

डीएम डॉ. नवल किशोर चैधरी ने घटना की पृष्टी करते हुए कहा कि मृतक के आश्रितों को चार चार लाख रुपए मुहैया कराने का आदेश कुचायकोट सीओ को दिया गया है। घटना के बाद आसपास के गांवों में सन्नाटा पसर गया है।

घटना के संबंध में आसपास के लोगों ने बताया कि सावन के अंतिम सोमवारी होने के कारण दाहा नदी से जल भर कर भक्त नजदीक के कार्तानाथ शिवमंदिर में जल चढ़ाने के लिए जमा हुए थे। इस दौरान नदी के किनारे जाने के क्रम में नाव पलट गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »