वर्चुअल मीटिंग में ही लालू की तबीयत खराब, ऑक्सीजन लेवल गिरने की चर्चा

वर्चुअल मीटिंग में ही लालू की तबीयत खराब, ऑक्सीजन लेवल गिरने की चर्चा

पटना/ साढ़े तीन साल बाद राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं से वर्चुअली मुखातिब के दौरान अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की तबीयत बिगड़ गयी। लालू करीब तीन मिनट ही बोल सके। मीटिंग के दौरान उनका ऑक्सीजन लेवल डाउन हो गया। तबीयत ठीक न लगने पर उन्होंने तबीयत ठीक होने पर आप लोगों के बीच जरूर आएंगे, यह कहकर सभी को नमस्कार किया।

मीटिंग के दौरान लालू प्रसाद टी-शर्ट पहने हुए थे। उनकी आवाज भारी लगती रही और सांस भी फूलती रही। कई बार बोलते-बोलते रुक जा रहे थे। धीरे-धीरे बोल रहे थे। लालू पहले जिस तरह रैलियों में बोलते रहे हैं, वैसा तो नहीं बोल पा रहे थे। तेज और ऊंची आवाज गायब थी। इन सबके बावजूद लालू प्रसाद का हौसला देखने लायक रहा।

कई साल बाद उन्हें इस तरह से बोलते सुन उनके शुभचिंतक काफी खुश हुए लेकिन थोड़ी देर बोलने के बाद वे थकने लगे। हालांकि लालू प्रसाद ने अपने शुभचिंतकों से वादा किया कि वे जैसे ही बीमारी से ठीक होंगे, लोगों के बीच आएंगे।

लालू प्रसाद की तबीयत ठीक नहीं होने की वजह से वर्चुअल मीटिंग में भी देर हुई। इसका समय 2 बजे तय था लेकिन 2.45 बजे से बैठक प्रारंभ हुई। हालांकि इसमें थोड़ा विलंब तकनीकी कारणों से भी हुआ। लगा कि लालू प्रसाद और बोलेंगे लेकिन उनकी सांस फूलने लगी तो अपना संबोधन उन्होंने खत्म कर दिया।

आरजेडी सुप्रीमो की वर्चुअल मीटिंग में तेजस्वी यादव सहित राष्ट्रीय जनता दल के विधायक, पार्षद और पार्टी के हारे हुए प्रत्याशी समेत कुल 144 नेता शामिल हुए। इस मीटिंग का इंतजार सभी को इसलिए था कि लंबे अरसे के बाद लालू प्रसाद ने पार्टी के नेताओं के साथ संवाद करना था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »