प्रणामी भक्तों का 42वां अन्नपूर्णा भंडारा संपन्न, कविता गाडोदिया के सौजन्य किया गया प्रसाद का वितरण

प्रणामी भक्तों का 42वां अन्नपूर्णा भंडारा संपन्न, कविता गाडोदिया के सौजन्य किया गया प्रसाद का वितरण

रांची/ संत शिरोमणी श्री श्री 108 स्वामी सदानंद जी महाराज के द्वारा संचालित रांची की सुप्रसिद्ध समाजिक एव धार्मिक संस्था एमआरएस श्री कृष्ण प्रणामी सेवा धाम ट्रस्ट एवं स्वामी सदानंद प्रणामी चैरिटेबल ट्रस्ट दिल्ली की शाखा रांची के द्वारा रविवार को 42वां अन्नपूर्णा भंडारे का आयोजन किया गया। यह भंडारा समाजिक कार्यकर्ता एवं प्रतिष्ठित व्यवसाई कविता गाडोदिया के सौजन्य से संपन्न हुआ।

संस्था के उपाध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने बताया कि गुरू महाराज के जनसेवा को समर्पित जीवन के स्वर्णिम 50 वर्ष पुरे होने के उपलक्ष्य में रांची शहर के पुंदाग स्थित संस्था के निर्माणाधीन श्री कृष्ण प्रणामी मंदिर के प्रांगण में यह कार्यक्रम किया गया।

आज संस्था के सदस्यो ने श्री राज श्यामा जी (राधा-कृष्ण) भगवान अन्नपूर्णा माता एव गुरू महाराज की फोटो पर चंदन वंदन कर वहा उपस्थित महिलाओ और पुरूष श्रद्धालुओ ने भजन संकीर्तन कर मंदिर मे उपस्थित 5 ब्राह्मणों को भोजन कराकर भंडारे का शुभारंभ किया। राजेन्द्र ने बताया कि आज के भंडारे मे पुड़ी, भेजिटेबल पुलाव, आलु चना टमाटर की सब्जी, खीर एवं मिक्चर का वितरण किया गया।

राजेन्द्र ने बताया कि रविवार के भंडारे में लगभग 700 से ज्यादा श्रद्धालुओं ने प्रसाद ग्रहण किया। उन्होंने बताया कि प्रणामी अन्नपूर्णा भोजन भंडारे के प्रसाद की सेवा प्रत्येक रविवार को दोपहर 12ः30 बजे से पुंदाग स्थित संस्था के निर्माणाधीन मंदिर के प्रांगण में संस्था के द्वारा लगातार की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »