सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में जिगरी दोस्त गिरफ्तार

सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में जिगरी दोस्त गिरफ्तार

मुम्बई/ नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (एनबीसी) ने सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनके दोस्त सिद्धार्थ पठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तारी के बाद पठानी को एनसीबी की टीम मुंबई लेकर आई है। आपको बता दें कि सुशांत सिंह आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामलों की जांच एनसीबी कर रही है। इस सिलसिले में कई लोग पहले भी गिरफ्तार हो चुके हैं।

बता दें कि सिद्धार्थ पिठानी, सुशांत सिंह के साथ उन्हीं के फ्लैट में रहता था। सुशांत के शव को सबसे पहले देखने वालों में से सिद्धार्थ भी एक है। बता दें कि पिछले साल 14 जून को सुशांत ने मुंबई स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

सुशांत की मौत के बाद उनके घरवालों ने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे। सुशांत डेथ केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की जांच कर रही है। इसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आए थे। सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे। अब एनसीबी उनसे पूछताछ करेगी।

सुशांत सिंह की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सिरी है। उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बड़े दर्द से ताकत मिलने की बात कही है। उन्होंने लिखा है- बड़े दर्द के साथ बड़ी ताकत आती है। आपको सिर्फ भरोसा करना होगा। इंतजार करिए। लव रिया। इस पोस्ट उन्होंने कैप्शन में एक बैगनी रंग का दिल वाला इमोजी शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »