त्रैमासिक मैथिली पत्रिका लहरि कार्यालय में विश्वम्भर फाउंडेशन ने लगाया कोविड वैक्सीनेशन कैंप

त्रैमासिक मैथिली पत्रिका लहरि कार्यालय में विश्वम्भर फाउंडेशन ने लगाया कोविड वैक्सीनेशन कैंप

रांची/ त्रैमासिक मैथिली पत्रिक ‘लहरि’ कार्यालय में विश्वम्भर फाउंडेशन की ओर से कोविड टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया। इस कैंप में 150 लोगों ने टीका लगवाने के लिए पंजीकरण कराया था।

कार्यक्रम का उद्घाटन वार्ड पार्षद भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण कुमार झा ने किया। कार्यक्रम का आयोजन किशोर कुमार मालवीय कर रहे थे। बेहद सतर्कता और पेशेवर तरीके से टीकाकरण का कार्यक्रम संपन्न किया गया।

पूरा कार्यक्रम फाउंडेशन से जुड़े शिक्षक नेता अमानाथ झा की देख-रेख में संपन्न हुआ। टीका लगवाने वालों में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ, दूर-दराज के लोग भी आए थे।

विश्वम्भर फाउंडेशन, एक स्वयंसेवी संस्था है, जो मैथिली भाषा और मिथिला समाज के हितों की रक्षा के लिए समर्पित है। फाउंडेशन के कई आयाम और कार्यक्रम हैं। फाउंडेशन समय-समय पर लोकहितकारी कार्यक्रमों का आयोजन करता है। इसी कड़ी में फाउंडेशन की ओर से सोमवार को कोविड वैक्सीनेशन का कार्यक्रम किया गया।

बता दें कि फाउंडेशन मैथिली भाषा के विकास के लिए एक त्रैमासिक पत्रिका एवं राष्ट्र स्तर पर कई साहित्यिक पुरस्कार का वितरण भी करता है। यह संस्था आधुनिक मैथिली समाज में राष्ट्र चेतना के विकास को लेकर अति संवेदनशील है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »