वार्ड 22 में सेक्टर 32 के सहयोग से मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

वार्ड 22 में सेक्टर 32 के सहयोग से मनाया गया आजादी का अमृत महोत्सव

चंडीगढ़/ आजादी के अमृत महोउत्सव यानी 75वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को दीपक शर्मा की अध्यक्षता में भव्य कार्यक्रम का आयोजन किया गया। यह कार्यक्रम जन सहयोग वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 32-सी के सहयोग से किया गया।

इस अवसर पर दीपक शर्मा ने बताया कि स्वतंत्रता अमूल्य निधि है इसे बचाकर रखना अब हमारी पिढी के जिम्मे है। उन्होंने कहा कि आने वाली पीढ़ी को स्वतंत्र और समृद्ध राष्ट्र हमलोग दे कर जाएंगे। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सेक्टर 34 पुलिस स्टेशन के एस.एच.ओ देवेंद्र सिंह उपस्थित रहे। उनके द्वारा झंडा फहराया गया। इस अवसर पर विशेष रूप राष्ट्रीय भ्रष्टाचार नियंत्रण एवं जन कल्याण संगठन चंडीगढ़ स्टेट की डायरेक्टर ममता शर्मा, रविन्द्र कुमार, दीपक वालिया, नरेश कुमार, राकेश कुमार, गौरीशंकर राय, बाबू राम, शाम लाल, विमला धवन एवं कई स्थानीय लोग उपस्थित रहे।

दीपक शर्मा ने बताया कि स्थानीय बच्चों के द्वारा कल्चरल प्रोग्राम करते हुए गीत, कविताएं, डांस और लड़कियों एवं लड़कों के द्वारा शक्ति प्रदर्शन की प्रतियोगिता भी की गई। और अलग-अलग उम्र के बच्चों में जैसे 9 साल से लेकर 21 साल तक की मैराथन दौड़ भी करवाई गई।

दीपक शर्मा ने अंत में सेक्टर 32 के स्थानीय लोगों को स्वतंत्रता दिवस पर शपथ दिलाई कि हम सब अपने घर के साथ-साथ सेक्टर में भी साफ सफाई का ध्यान रखेंगे और अपने सेक्टर को साफ सुथरा रखने में अपना सहयोग देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »