राम के नाम कसम वाले बयान पर बिफरी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक ने रामेश्वर पर बोला हमला

राम के नाम कसम वाले बयान पर बिफरी भाजपा, प्रदेश अध्यक्ष दीपक ने रामेश्वर पर बोला हमला


रांची/ झारखंड प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्य सरकार के मंत्री रामेश्वर उरांव के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

प्रकाश ने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस पार्टी जनता को बरगलाने में माहिर है। राम के अस्तित्व को ही नकारने वाली पार्टी को अयोध्या के रामलला अब याद आने लगे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा से पूछने के बजाए हिम्मत है तो रामेश्वर उरांव ही बताएं कि झारखंड में ऑक्सीजन के अभाव में कितने लोगों की जान गई है।

उन्होंने उरांव के इस बयान को हास्यास्पद बताया जिसमें उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को मौत पर मुआबजा देना पड़ेगा। दीपक ने कहा कि उरांव को केंद्र सरकार के प्रति इतनी सहानुभूति कब से हो गई। उन्हें केंद्र सरकार की चिंता छोड़ यह बताना चाहिये कि आखिर ऑक्सीजन के अभाव में झारखंड में कितने लोग मरे। जनता को सच्चाई जानने का अधिकार है।

प्रकाश ने कहा कि दरअसल हेमंत सरकार ने कोरोना काल मे राज्य की जनता को केवल भटकाया है। लोगों ने सरकार के प्रयासों से नहीं बल्कि अपने प्रयासों और भगवान के भरोसे जान बचाई है। इस सरकार के मंत्री, जो जनता के प्रति जिम्मेवार हैं लोगों को टीकाकरण में भी भटकाने का काम किया।

प्रकाश ने कहा कि राज्य सरकार जनता को दिग्भ्रमित करना बंद कर अपने वादों को पूरा करने पर ध्यान दे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »