वकील मनोज झा की तमाड़ में हत्या, पांच की संख्या में थे अपराधी

वकील मनोज झा की तमाड़ में हत्या, पांच की संख्या में थे अपराधी


रांची/ रांची जिले के तमाड़ थाना क्षेत्र में अपराधियों ने एक अधिवक्ता की गोली मार कर हत्या कर दी। मनोज झा नामक अधिवक्ता रांची के रहनेवाले थे। वह किसी जमीन को देखने गये थे और उसी दौरान अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोली चला दी जिसके कारण उनकी मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि तमाड़ थाना क्षेत्र में एक प्लाट पर बाउंड्री का काम किया जा रहा था और उसी बाउंड्री को देखने के लिए अधिवक्ता मनोज झा वहां गए थे।

जानकारी के अनुसार मनोज झा तमाड़ स्थित एक 14 एकड़ जमीन पर बाउंड्री कराने का काम कर रहे थे। उस प्लॉट पर कॉलेज का निर्माण किया जा रहा था। इसी दौरान सोमवार की शाम करीब 4ः00 बजे घात लगा कर बैठे पांच की संख्या में अपराधियों ने कार में बैठे अधिवक्ता मनोज झा गोली चला दी। गोली लगने के बाद झा की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

वकील की हत्या पर बार एसोसिएशन ने शोक व्यक्त किया है। रांची जिला बार एसोसिएशन के पूर्व महासचिव संजय कुमार विद्रोही ने कहा कि 27 जुलाई को पूर्वाह्न 11 बजे रांची जिला बार एसोसिएशन के सभी अधिवक्ता सदस्य मिल कर अपराधियों को पकड़ने तथा जल्द से जल्द अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू करने की मांग करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »