चिकित्सा पदाधिकारी एवं सदर अस्पताल प्रबंधन पर CPI ने लगाए कई गंभीर आरोप, बर्खास्त करने की मांग

चिकित्सा पदाधिकारी एवं सदर अस्पताल प्रबंधन पर CPI ने लगाए कई गंभीर आरोप, बर्खास्त करने की मांग

रांची/ भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य कार्यालय सचिव सही जिला सचिव अजय कुमार सिंह ने रांची जिला चिकित्सा पदाधिकारी एवं सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

कुमार ने अपने प्रेस बयान में कहा है कि सदर अस्पताल रांची में ड्रग कंट्रोल ऑफिस में जब्त नशीली दवाइयों एवं नकली दवाइयों के सैम्पल की चोरी, कंप्यूटर के साथ छेड़छाड़ को ड्रग कंट्रोल ऑफिसर की मिलीभगत का परिणाम बताया।

उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा कि न तो  मेंन गेट का ताला टूटा हुआ पाया गया है और ना ही शेंध लगाए गए हैं। तब कैसे कोई चोर अंदर घुस सकता है। अजय ने कहा कि ऐसा प्रतीत होता है कि ड्रग माफियाओं को बचाने के लिए कार्यालय के कर्मचारियों एवं पदाधिकारियों की मिली जुली साजिश का यह नतीजा हो।

कम्युनिस्ट नेता ने कहा कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों एवं कर्मचारियों को झारखंड सरकार तत्काल प्रभाव से बर्खास्त करे। साथ ही जिला चिकित्सा पदाधिकारी पर भी कार्रवाई की जाए। ज्ञातव्य हो कि सरकार के दिशनिर्देशों की भी  धज्जिया यहां उड़यी जा रही है। घटना स्थल पर कोई भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है। जहां सैकड़ो की संख्या में रोज लोग आते हैं। इन अधिकारियों की ड्रग माफियाओं से साठ-गांठ एवं सम्पति की जांच कराई जानी चाहिए। राज्य सरकार इस पर संज्ञान ले। अन्यथा भाकपा इन लोगों के खिलाफ आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »