हरीश रावत का बड़ा खुलासा : विधायक बाजवा के बेटे ने सरकारी नौकरी से किया इंकार

हरीश रावत का बड़ा खुलासा : विधायक बाजवा के बेटे ने सरकारी नौकरी से किया इंकार

नई दिल्ली/ पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने एक बड़े खुलासे में दावा किया है कि पंजाब, कादियां से विधायक फतेहजंग सिंह बाजवा के बेटे अर्जुन बाजवा ने सरकारी नौकरी लेने से इंकार कर दिया है। नई दिल्ली में प्रेस के साथ बातचीत करते हुए रावत ने कहा कि दूसरे विधायक राकेश पांडे के बेटे भीष्म पांडे के बारे में स्थिति स्पष्ट नहीं है परंतु यह पक्का है कि बाजवा ने पार्टी और सरकार का धन्यवाद करते हुए पुलिस में मिली नौकरी लेने से इंकार कर दिया है।

अर्जुन बाजवा को पुलिस में इंस्पेक्टर और राकेश पांडे के बेटे भीष्म को नायब तहसीलदार के रूप में अनुकंपा के आधार पर नौकरी दी गई थी। हालांकि इन दोनों नौकरियों के फैसले का काफी विरोध हुआ था। जब इन दोनों को नौकरी दी गयी थी तो प्रदेश के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फैसले का समर्थन किया था। 

इसी बीच कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात खत्म होने के बाद मीडिया से बातचीत में हरीश रावत ने कहा कि बेअदबी व नशे के मुद्दे का हल निकालना हमारी सरकार की प्राथमिकताओं में से एक है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि नवजोत सिद्धू की बयानबाजी का नोटिस लिया गया है। इस मामले पर पार्टी आलाकमान अबगत हैं और जल्द फैसला लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »