फिल्म साक्षात्कार/ जो मेरी आंखों में आंखें डाल कर मुझे पागलों की तरह प्यार करे शादी उसीसे करना चाहूंगी : अनन्या पांडे

फिल्म साक्षात्कार/ जो मेरी आंखों में आंखें डाल कर मुझे पागलों की तरह प्यार करे शादी उसीसे करना चाहूंगी : अनन्या पांडे


सुभाष शिरढोनकर

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने 2020 में ईशान खट््टर के साथ ’खाली पीली’ में साथ काम किया था। लगभग डेढ़ साल तक शाहिद कपूर के भाई ईशान खट््टर को डेट करने के बाद अनन्या पांडे का नाम ’लाइगर’ की शूटिंग के दौरान साउथ स्टार विजय देवरकोंडा के साथ जुड़ा लेकिन ताजा खबरों के अनुसार आजकल वह आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। काफी कम वक्त में अनन्या ने खुद को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है। आज वह लोकप्रियता और सफलता के मामले में पिता चंकी पांडे के मुकाबले काफी आगे हैं। आज की नई जनरेशन की दूसरी एक्ट्रेस की तरह अनन्या भी काम से ज्यादा अपनी सोशल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

’गहराइयां’ (2022) के बाद एक बार फिर अनन्या पांडे सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ’खो गए हम कहां’ कर रही हैं। प्रस्तुत है अनन्या पांडे के साथ की गई बातचीत के मुख्य अंश :

आपको इस इंडस्ट्री में अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन किसी न किसी के साथ आपके अफेयर के चर्चे होते रहे हैं?

यह सच है कि मैं अपनी रियल लाइफ में बेहद रोमांटिक हूं लेकिन फिलहाल मेरा रिलेशन स्टेटस सिंगल है और मैं सिंगल ही बहुत खुश हूं। मेरे लिए प्यार फ्रेंडशिप है। जिस किसी के साथ प्यार करूंगी, उससे पहले मेरी फ्रेंडशिप ही होगी।

शादी के लिए किस तरह का शख्स चाहती हैं ?

जब लाइफ पार्टनर चुनने का वक्त आएगा, तब मैं किसी ऐसे शख्स को चुनना चाहूंगी जिसके साथ खुलकर हंस-बोल पाऊं, उसके साथ मन चाहे वो सब कह पाऊं। मैं ऐसा आइडियल इंसान अपनी जिंदगी में चाहूंगी जो मेरी आंखों में आंखें डाल कर मुझे पागलों की तरह प्यार करे।

शाहरूख के बेटे आर्यन खान के क्रूज ड्रग्स केस मे आप भी एन सी बी की जांच के घेरे में आ गई थीं। उसकी वजह से साउथ स्टार विजय थलपती के अपोजिट वाली एक फिल्म आपके हाथों से निकल गई?

पता नहीं इस तरह की झूठी बातें फैलाने में लोगों को क्या मजा आता है। हकीकत तो यह है कि जब उस फिल्म के लिए मुझे कभी कास्ट ही नहीं किया गया था तो फिर वह मेरे हाथों से कैसे फिसल सकती है।

’गहराइयां’ (2022) में आप एक बिलकुल नये अवतार में नजर आईं। इस फिल्म के लिए आपकी कास्टिंग किस तरह हुई?

मैं हमेशा से ही शकुन बत्रा के साथ काम करना चाहती थी क्योंकि वह मेरे लिए ड्रीम डायरेक्टर रहे हैं। जब मुझे पता चला कि वह ’कपूर एंड संस’ के बाद यह फिल्म बनाने वाले हैं जिसके लिए कास्ंिटग चल रही है तो मैं उनसे जाकर मिली थी। उन्हें लगा कि मैं दिया के किरदार से काफी मिलती जुलती हूं और इस तरह मुझे यह फिल्म मिल गई।

’गहराइयां’ (2022) के बाद अब एक बार फिर आप सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ’खो गए हम कहां’ कर रही हैं। इस फिल्म के बारे में कुछ बताइये?

’खो गए हम कहां’ की शूटिंग खत्म हो चुकी है। फिल्म पोस्ट प्रोडक्शन फेस में है और मेकर्स बहुत जल्द इसकी रिलीज डेट अनाउंस करने वाले हैं। फिल्म की पूरी कहानी सोशल मीडिया के इर्द गिर्द घूमती है। इसमें ऑडियंस को डिजिटल जमाने की फ्रेंडशिप वाली झलक देखने को मिलेगी। मुझे लगता है कि ऑडियंस यह फिल्म काफी रिलेट कर पाएगी।

आप जाह्नवी कपूर के साथ ’योद्धा’ कर रही हैं। सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा व्दारा डायरेक्ट की जाने वाली इस फिल्म में आपका रोल जाह्नवी के मुकाबले कमजोर बताया जा रहा है?

यह एक एक्शन फिल्म है। इसमें हम दोनों सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट हैं। और मुझे लगता है कि हम दोनों में से किसी का रोल 19 या 21 नहीं है। वैसे भी किसी एक्शन फिल्म में एक हीरोइन के लिए ज्यादा स्कोप होता ही कहां हैं?

आपके डैडी चंकी पांडे भी एक जबर्दस्त एक्टर रहे हैं। खासकर उनके कॉमिक अंदाज को खूब पसंद किया जाता रहा है। क्या कभी आप दोनों एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे?

जी बिलकुल, मैं अपने डैडी के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्में करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि उनके साथ कुछ ऐसा अलग करूं जो यादगार बन जाए।

(अदिति)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »