पूर्व मिस केरल की मौत के मामले में नया खुलासा, होटल मालिक के साथ पांच कर्मचारी गिरफ्तार

पूर्व मिस केरल की मौत के मामले में नया खुलासा, होटल मालिक के साथ पांच कर्मचारी गिरफ्तार

तिरूवनंतपुरम/ पुलिस जांच के बाद पूर्व मिस केरल मौत मामले में नया मोड़ आ गया है। तथ्य व सबूतों के आधार पर पुलिस ने एक होटल के मालिक के साथ पांच और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक केरल पुलिस ने 2 दिन की सघन पूछताछ के बाद बुधवार को उस होटल के मालिक और उसके पांच कर्मचारियों को गिरफ्तार कर लिया जहां 1 नवंबर को पूर्व मिस केरला, अंसी कबीर और धावक अंजना शाजान की कार दुर्घटना में हुई मौत से पहले डीजे पार्टी का आयोजन किया गया था।

दरअसल, उक्त होटल के मालिक रॉय जे वायलटिन को कई बार समन भेजा गया लेकिन वह उपस्थित नहीं हो रहे थे। बाद में प्रदेश के पुलिस प्रमुख अनिल कांत को मामले में हस्तक्षेप करना पड़ तब जाकर मंगलवार को वायलटिन पुलिस के समक्ष बयान दर्ज कराने के लिए उपस्थित हुए। दिन भर की पूछताछ के बाद पुलिस ने उन्हें घर भेज दिया लेकिन राॅय को होटल में लगाए गए सीसीटीवी विजुअल्स की सभी हार्ड डिस्क के साथ फिर से पेश होने को कहा गया।

जब राॅय सीसीटीवी विजुअल्स के हार्ड डिस्क लेकर दुबारा पुलिस के सामने उपस्थित हुए तो उसमें पार्टी से संबंधित कुछ भी नहीं था, जिसे पुलिस देखना चाह रही थी। इसके बाद पुलिस ने होटल के कर्मचारियों से पूछताछ की तो कई मामले सामने आए। होटल के कर्मचारियों ने बताया कि पार्टी के बाद हार्ड डिस्क खुद मालिक राॅय ने निकाल लिया था। पुलिस को तब संदेह हुआ और उसने होटल के मालिक राॅय को गिरफ्तार कर ली।

इस हादसे में 25 साल की अंसी कबीर और 24 साल की अंजना शाजन की दुर्घटना स्थल पर ही मौत हो गयी थी, जबकि तीसरी व्यक्ति आशिक गंभीर रूप से घायल हो गया था और कुछ दिनों के बाद उसने भी दम तोड़ दिया। इस घटना के एक मात्र गवाह कार चालक अब्दुल रहमान बचे हैं। रहमान भी पुलिस की गिरफ्त में हैं।

जांच के दौरान पुलिस को इस बात की जानकारी मिली की होटल में डीजे पार्टी के दौरान कुछ अप्रियश् घटना हुई थी। इसके बाद युवा मॉडल ने होटल छोड़ दिया था। पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि कार चलक रहमान शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था। पुलिस को इस बात की भी जानकारी मिल गयी है कि माॅडल के गाड़ी के पीछे एक संदिग्ध गाड़ी थी जिसके कारण यह हादसा हुआ।

पूछताछ के दौरान माॅडल के कार चालक ने बताया कि पीड़ितों की कार खतरनाक गति से जा रही थी। माॅडल की कार के पीछे जो गाड़ी थी उसके चालक ने दुर्घटना के बारे में होटल के मालिक को बताया था। पुलिस को शक है कि दुर्घटना होने के बाद पूरी घटना के बारे में होटल के मालिक को जानकारी थी लेकिन उसने पुलिस को नहीं बताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Translate »